न्याय के मंदिर में जुर्म ! महिला ने कोर्ट परिसर में गैंगरेप करने का लगाया आरोप

Woman accused of gang rape in court premises | महिला ने कोर्ट परिसर में गैंगरेप करने का लगाया आरोप | crime news | Rajasthan crime news 

Gang rape crime news : 30 वर्षीय महिला के साथ गैंगरैप का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने गैंगरैप का आरोप वर्तमान पार्षद, पूर्व पार्षद और एक अन्य युवक पर लगाया. तीनों युवक धौलपुर के ही रहने वाले हैं और हाई प्रोफाइल परिवारों से आते हैं. महिला की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Rajasthan news: राजस्थान के धौलपुर जिले में एमपी के ग्वालियर की रहने वाली 30 वर्षीय महिला के साथ गैंगरैप का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने गैंगरैप का आरोप वर्तमान पार्षद, पूर्व पार्षद और एक अन्य युवक पर लगाया. तीनों युवक धौलपुर के ही रहने वाले हैं और हाई प्रोफाइल परिवारों से आते हैं. 

महिला ने तीनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट धौलपुर के महिला पुलिस थाने में मामला कराई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 डी और 506 में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है. बयान दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बैंक चेक वापस देने के बहाने बुलाया ग्वालियर से धौलपुर

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि राजस्थान के धौलपुर जिले के रहने वाले तीनों आरोपियों में से दो को पहले से जानती है. उनमें एक वर्तमान में पार्षद है और एक पूर्व में पार्षद रह चुका है. इन दोनों से मैंने कुछ पैसे उधार लिए थे. बदले में बैंक चेक दिए थे.

हाल ही में इन इनका फोन आया कि अपने बैंक वापस ले जाओ. मैं दोनों के पहले से जानती थी तो धौलपुर आने की हामी भर दी. ग्वालियर से ट्रैन से धौलपुर आ गई. स्टेशन पर दोनों आरोपी अपने एक और साथी के साथ मुझसे मिले. फिर हम धौलपुर कोर्ट गए.

अनजान जगह ले जाकर  किया गैंगरेप Rajasthan crime news 

महिला का आरोप है कि तीनों आरोपियों ने कोर्ट परिसर में एकांत स्थान पर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. साथ ही किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी. 

यह है पुलिस का कहना

धौलपुर महिला थाना की एसएचओ मंजू फौजदार का कहना है कि ग्वालियर की रहने वाली महिला के साथ धौलपुर में गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी और 506 में मामला दर्ज किया है. पीड़ित का मेडिकल कराया गया है. वहीं, इस मामले की आगे की जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला को सौंपी गई है.

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment