Tunisha Sharma Suicide Case | कैसे हुई एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत हुवा खुलासा

Tunisha Sharma Suicide Case | Tunisha Sharma Report: तुनिषा शर्मा की मौत में अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की वजह से कई राज खुल गए हैं. ऐसे में शीजान खान पर लगे आरोपों का पर्दाफाश हो गया है. देखना ये है कि अब पुलिस आगे क्या कार्रवाई करने वाली है.

TV Actress Tunisha Sharma Death News Live Updates: टीवी सीरियल अलीबाबा की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने बीते दिन टीवी सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद पुलिस ने उनको को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है।

20 साल की कम उम्र में तुनिशा ने आखिर सुसाइड क्यों किया? इस सस्पेंस का जवाब हर कोई जानना चाहता है. इसी बड़े सवाल के बीच अब तुनिशा की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. रिपोर्ट में क्या आया आइए जानते हैं.

Tunisha Sharma Suicide Case Report में क्या आया सामने

20 साल की कम उम्र में तुनिशा ने आखिर सुसाइड क्यों किया? इस सस्पेंस का जवाब हर कोई जानना चाहता है. इसी बड़े सवाल के बीच अब तुनिशा की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिशा की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. फांसी लगाने के बाद दम घुटने के कारण तुनिशा की मौत हुई. एक्ट्रेस के शरीर पर किसी भी तरह का कोई भी जख्म का निशान नहीं मिला है. 

तुनिशा के सुसाइड की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की भी अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी की बात को पुलिस सूत्रों ने फिलहाल खारिज कर दिया है.

यह भी पढ़े

Rewa News | बेरहम प्रेमी ने प्रेमिका को पीटा, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

18 National Jamboree Scouts Guide |राष्ट्रीय स्काउट एवं गाइड जम्बूरी राजस्थान

Corona Update in India | कोरोना अपडेट को लेकर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग

शीजान खान के साथ रिलेशनशिप

शीजान खान के साथ कुछ समय पहले तुनिषा रिलेशनशिप में आई थीं. ऐसे में शीजान और उनका ब्रेकअप होने के बाद से तुनिषा काफी डिप्रेशन में थीं. ऐसे में शीजान को उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं. फिलहाल शीजान पुलिस गिरफ्त में हैं.

आज होगा अंतिम संस्कार

तुनिशा के अंतिम संस्कार की जानकारी भी सामने आ गई है. एक्ट्रेस के शव को मीरा रोड लाया जाएगा. यहां करीब 4-4.30 बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार होगा.

तुनिशा के दोस्त शीजान के खिलाफ मामला दर्ज

तुनिशा की मां ने एक्ट्रेस के खास दोस्त शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद बीती देर रात पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में शीजान के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत केस दर्ज कर लिया. पुलिस शीजान से मामले में पूछताछ कर रही है. 

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment