Telangana kidnapping News | सुबह हुआ अपहरण, लड़की ने वीडियो जारी कर कहा- हमने शादी कर ली है

Telangana Lovers News | Telangana kidnapping news video | Telangana news in hindi | तेलेंगाना न्यूज़ हिंदी

Telangana kidnapping: शालिनी ने कहा कि मैंने अपने पति को दूसरी शादी के बारे में बताया था जिसके बाद वो मेरे कहने पर आया और मेरे पिता के सामने से उठाकर मुझे साथ ले गया।

Telangana  news : तेलंगाना में पिता के सामने कुछ लोग बेटी को अगवा करके ले जाते हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था, जोकि काफी वायरल हुआ था। लेकिन इस मामले में अब नाटकीय मोड़ आ गया है। दरअसल 18 साल की जिस लड़की का अपहरण हुआ था, उसने खुद एक वीडियो जारी करके अपहरण करने वाले को अपना ब्वॉयफ्रैंड बताया है। लड़की ने वीडियो में दावा किया है कि उसका अपहरण नहीं हुआ है, बल्कि वह अपने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए गई थी। उसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

Telangana kidnapping news video क्या है पूरा मामला

 जानकरी के अनुसार  लड़की का सुबह 5.30 बजे अपहरण हुआ। जिसने लड़की का अपहरण किया वह एक कॉलेज का छात्र है। लड़की के पिता जब मंदिर जा रहे थे, उसी दौरान चंदूरथी जिले के मूडपल्ले गांव में लड़की का अपहरण हो गया। कुछ लोग जबरन लड़की को पकड़कर कार में बैठाते हैं और उसे लेकर चले जाते हैं। इस दौरान लड़की का पिता दौड़ते हुए कार की ओर आता है और बेटी को छुड़ाने की कोशिश करता है, लेकिन तबतक कार वहां से फरार हो जाती है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

शालिनी ने वीडियो जारी करके लाया ट्विस्ट

इस मामले में बाद में लड़की के पिता ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 323 के तहत केस दर्ज किया और लड़की को बचाने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया। घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्होंने लड़की का अपहरण किया था। लेकिन दोपहर होते-होते लड़की ने एक वीडियो जारी कर दिया। सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो में लड़की ने दावा किया कि उसका अपहरण नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े

Rahul Gandhi Viral Video | सेल्फी लेने के दौरान राहुल गांधी ने झटका कार्यकर्ता का हाथ वीडियो वायरल

कुदरत का करिश्मा | 3 बेटियों की मां ने एक साथ दिया 3 बेटों को जन्म

न्याय के मंदिर में जुर्म ! महिला ने कोर्ट परिसर में गैंगरेप करने का लगाया आरोप

लड़की ने अपने माता-पिता पर लगाया ये आरोप

शालिनी ने कहा कि मैंने अपने पति को दूसरी शादी के बारे में बताया था जिसके बाद वो मेरे कहने पर आया और मेरे पिता के सामने से उठाकर मुझे साथ ले गया। शालिनी ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही कहा है कि मुझे और मेरे पति को मेरे माता-पिता से खतरा है।

Telangana kidnapping video ओर

लड़की ने वीडियो किया जारी 

डीएसपी ने बताया कि लड़की पिछले दिनों अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। उन्होंने बताया कि अब जब वह बालिग हो गई है तो हो सकता है कि वह (उसका प्रेमी) उसे ले गया हो। उन्हें पकड़ने के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है।

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment