Surat Triple Murder | दो मजदूर फैक्ट्री मालिक समेत तीन व्यक्तियों की हत्या कर फरार

Surat Triple Murder | Surat news | surat news today | सूरत में ट्रिपल मर्डर:फैक्ट्री के मजदूरों ने पिता-पुत्र और मामा का किया मर्डर, नौकरी से हटाने पर थे नाराज

Surat Triple Murder: वेदांत टैक्सो नाम की एम्ब्रॉइडरी फैक्ट्री में दो लोगों ने घुसकर फैक्ट्री के मालिक के बेटे समेत 3 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले आरोपी कारीगर हैं। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

Surat news in hindi: सूरत के अमरोली इलाके से एक हत्या का मामला सामने आया है। यहां वेदांता टैक्सो नाम की एम्ब्रॉइडरी (Embroidery) फैक्ट्री में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई है। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस ने बताया की दो लोगों ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया है। घटना के बाद मंत्री विनू मोर्दिया, विधायक कुमार कनानी समेत नेता भी अस्पताल पहुंचे है। बताया जा रहा है कि इस घटना में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Surat Triple Murder case क्या है पूरा मामला

गुजरात के सुरत शहर में दो मजदूर फैक्ट्री मालिक समेत तीन व्यक्तियों की हत्या कर फरार हो गए। कारखाने के मालिक ने मजदूरों को नौकरी से निकाल दिया था। इसी के चलते आरोपी मजदूरों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, वेदांत टैक्सो नाम की एम्ब्रॉइडरी फैक्ट्री में दो लोगों ने घुसकर फैक्ट्री के मालिक के बेटे समेत 3 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले आरोपी कारीगर हैं। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों हमलावर वारदात वाली जगह से भागते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े

Rewa News | बेरहम प्रेमी ने प्रेमिका को पीटा, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

18 National Jamboree Scouts Guide |राष्ट्रीय स्काउट एवं गाइड जम्बूरी राजस्थान

न्याय के मंदिर में जुर्म ! महिला ने कोर्ट परिसर में गैंगरेप करने का लगाया आरोप

सूरत में मचा हड़कंप लोगो मे भय का माहौल

इस घटना को लेकर सूरत शहर में हड़कंप मच गया है। अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो रखी है। मंत्री विनुभाई मोर्दिया और विधायक कुमार कनानी समेत कई नेता अस्पताल पहुंचे हुए हैं। उधर, इस घटना को लेकर सूरत क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की अलग-अलग टीमें जांच में जुट गई हैं। पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment