बाड़मेर में आसमान से गिर रहे है रहस्यमयी पत्थर , गांव वालों में डर का माहौल

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर | Mysterious stones falling from the sky | बाड़मेर में आसमान से गिर रहे है रहस्यमयी पत्थर 

राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर उण्डखा गांव में कुछ रहवासीय घरों पर रहस्यमयी तरीके से पत्थर बरसने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आसपास के 3 घरों पर पिछले कई दिनों से पत्थर के टुकड़े गिर रहे है. घटना की जानकारी मिलने पर बाड़मेर एसपी से लगाकर एसडीएम और थानाधिकारी मौके पर पहुंचे. लेकिन प्रथमदृष्टया किसी की शरारत या अंधविश्वास की बात सामने आई है.

Mysterious stones falling from the sky

  सरहदी बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के उण्डखा गांव में स्थित एक घर में अचानक से आसमान से रहस्यमय तरीके से पत्थर गिर रहे हैं जिसके बाद हर कोई व्यक्ति अचंभित है खास बात यह है कि यह पत्थर पिछले 3 दिनों से लगातार गिर रहे हैं जबकि पत्थर फेंकने वाला कोई भी व्यक्ति दिखा है और जब भी यह पत्थर घर में गिरते हैं तो किसी भी व्यक्ति कोई चोट नहीं आई है.

परिवार के साथ ही गांव लोग 3 दिन से डरे हुए हैं आज लगातार तीसरे दिन पत्थर गिरने की सूचना पर सदर थाना पुलिस,बाड़मेर पुलिस अधीक्षक, उपखंड अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और उनके सामने भी आसमान से उस घर में पत्थर गिरे इस घटना पर बाड़मेर के जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उस घर के आसपास पुलिस तैनात करने के भी आदेश दिए हैं.

आश्चर्य लेकिन तथ्य विहीन

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई के मुताबिक सूचना मिलने पर सरपंच के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि अलग अलग दिशाओं से दो पत्थर मेरी आंखों के सामने घरों पर आकर गिरे, किसी को लगा नहीं. आश्चर्य की बात है. पुलिस ने परिवार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वीडियो आया सामने

बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के उण्डखा गांव में स्थित एक घर में अचानक से आसमान से रहस्यमय तरीके से पत्थर गिरने का वीडियो भी सामने आया

पुलिस करें जांच

सरपंच प्रतिनिधि नींबसिंह उंडखा के मुताबिक पिछले 3 दिन से ऐसी सूचना मिल रही थी कि कुछ रों पर आसमान से पत्थर बरस रहे है, लेकिन किसी को लगते नहीं. एसडीएम साहब का कहना है कि अंधविश्वास है. हम तो यही चाहते हैं कि पुलिस जांच कर इस बात का पता लगाए कि आखिर ये पत्थर कहां से आ रहे हैं.

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment