Jodhpur Bus Fire News | आग की लपटों से घिरी बस अचानक चलने लगी, मचा हड़कंप

Jodhpur Bus Fire News | Bus parked in Jodhpur caught fire | जोधपुर में बस में लगी आग, मचा हड़कंप

Jodhpur Bus Fire News: जोधपुर के कल्याण सिंह कालवी बस स्टैंड पर बुधवार को अचानक एक बस में (Bus parked in Jodhpur caught fire) आग लग गई. जिसके बाद स्थानीयों ने उक्त घटना की सूचना दमकलकर्मियों को दी. लेकिन दमकलकर्मियों के आने में हुई देरी के कारण बस पुरी तरह से जल गई. हालांकि अभी तक आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.

राजस्थान के जोधपुर में निजी बस में आग लग गई। लपटों से घिरी बस ढलान में धीरे धीरे गुड़कती रही और फिर दीवार से टकराकर रुकी।

Jodhpur Bus Fire News today

जोधपुर. शहर के कल्याण सिंह कालवी बस स्टैंड पर अचानक एक बस में आग लग (Bus parked in Jodhpur caught fire) गई. घटना के बाद बस अचानक रहस्यमयी तरीके से आगे बढ़ने लगी. ऐसे में मौके पर मौजूद कुछ नौजवानों ने बस के टायरों के आगे पत्थर डालकर उसे रोक दिया. बताया गया कि (Kalyan Singh Kalvi Bus Stand) यह बस जोधपुर से रावर गांव के बीच चलती है. घटना के दौरान यह बस रावर गांव से चलकर जोधपुर के कल्याण सिंह कालवी प्राइवेट बस स्टैंड पर आकर रुकी थी. लेकिन गनीमत रही कि हादसे के दौरान बस में कोई सवारी नहीं था. सभी सवारी उतर चुके थे और बस मालिक भी अपने घर जा रहा था, तभी उसे अचानक फोन आया कि बस में आग लग गई है.

जानबूझकर आग लगाए जाने का अंदेशा


बस संचालकों का कहना है कि बस मालिक व एक अन्य बस संचालक के बीच रूट को लेकर विवाद है। अंदेशा है कि इसी के चलते आग लगाई गई होगी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। बस को लपटों से घिरी देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिससे वहां यातायात बाधित होने लगा। दमकलों को भी मौके पर पहुंचे में परेशानी हुई।

यह भी पढ़े

कुदरत का करिश्मा | 3 बेटियों की मां ने एक साथ दिया 3 बेटों को जन्म

राजस्थान को मिली नई ट्रेन की सौगात | शेखावाटी से मुंबई के लिए एक और नई ट्रेन शुरू

जोधपुर में बस में लगी आग को लेकर अंदेशा लगाया

बस पुरी तरह से जल चुकी थी. वहीं, कुछ लोगों ने अंदेशा जताया है कि बस में आग लगी नहीं, बल्कि लगाई गई तो वहीं, अन्य कुछ लोगों ने शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही. फिलहाल यह जांच का विषय है कि इस बस में आग भला लगी कैसे।

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment