Jharkhnad Murder Case | झारखंड में दिल दहलाने वाला हत्याकांड पत्नी के किये टुकड़े

Jharkhnad Murder Case | झारखंड में दिल दहलाने वाला हत्याकांड |jharkhanad crime news | झारखंड में दोहराया श्रद्धा हत्याकांड

Jharkhnad Murder Case: दिल्‍ली में श्रद्धा की हत्‍या के बाद अब झारखंड में वैसा ही हत्‍या कांड सामने आया है। इस बार हत्‍या का शिकार आदिवासी समुदाय की लड़की बनी है। जिसे शादी के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया। मामला साहेबगंज का है। अब तक लड़की के शरीर के हिस्‍से 12 टुकड़ों में बरामद किए गए हैं। मगर अब भी शरीर के ऊपरी हिस्‍से के कुछ अंगों की तलाश जारी है।

हाईलाइट

  • झारखंड में दिल दहलाने वाला हत्याकांड
  • श्रद्धा की हत्‍या के बाद अब झारखंड में वैसा ही हत्‍या कांड
  • लड़की के शरीर के हिस्‍से 12 टुकड़ों में बरामद
झारखंड मर्डर केस: दिल्ली की बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड की यादें धुंधली भी नहीं हुई है, इधर, साहिबगंज के बोरियो में श्रद्धा जैसी ही लोमहर्षक हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.यहां 22 वर्षीय रबिका पहाड़िन को कटर से बारह टुकड़ों में काट दिया गया है. मृतका गोंडा पहाड़ की रहनेवाली थी. वह शादी के बाद पति दिलदार अंसारी के साथ बेलटोला स्थित घर पर रहती थी. पुलिस उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.।

10 दिन पहले दिलदार ने रबिका से की थी दूसरी शादी jharkhanad crime news

बताया जा रहा है कि, बोरियो थाना इलाके के गोंडा पहाड़ की रहने वाली 22 साल की रबिका ने 25 साल के दिलदार अंसारी से प्रेम विवाह किया था। दिलदार पहले से भी शादीशुदा था। जो अपने पति दिलदार के साथ बेलटोला इलाके मे रहती थी। बोरियो थाना प्रभारी के मुताबिक, शनिवार की देर शाम बोरियो के संथाली मोमिन टोला के ग्रामीणों ने कुत्तों को मानव अंग नोचकर खाते देखा जिसके बाद पुलिस उनलोगों ने पुलिस को इत्तला की।

कटर जैसे धारदार चीज से शरीर के किए कई टुकड़े 

बोरियो पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों से सूचना मिलते ही दल बल के साथ मौके पर पहुंची टीम छानबीन करते हुए मोमिन टोला के ही एक बंद पड़े पुराने मकान मे गई जहां, कई टुकड़ों मे महिला का शव मिला। जिसे देखने के बाद पहली नज़र मे ऐसे प्रतीत हुआ जैसे शव को कटर जैसी किसी चीज से बेरहमी से काटा गया है।

यह भी पढ़े

Jaipur Murder Case | जयपुर में श्रृद्धा जैसा हत्याकांड का मामला आया सामने

Avatar 2 Full Movie in Hindi Download Filmyzilla 480p 720p 1080p Filmyzilla, Tamilrockers, Filmywap Online

https://rajasthanhelp.com/rajasthan-ka-naya-jila/

देह व्यापार से जुड़े Jharkhnad Murder Case के तार

इस मामले के तार देह व्यापार से भी जुड़ रहे हैं। पिछले दिनों बोरियो में एक होटल से दो नाबालिग पहाड़िया किशोरी, एक किशोर व एक युवक को पकड़ा गया था। सूत्रों की मानें तो पकड़ी गयी दोनों किशोरी रबिता पहाड़िन की रिश्तेदार थी। ऐसे में यह पूरा मामला देह व्यापार से भी जुड़ता दिख रहा है।

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment