पूर्व-सरपंच के भतीजे की शादी में हुवी नोटों की बारिश, उड़ाए 100-500 के नोट, देखे वीडियो

गुजरात के मेहसाणा में एक पूर्व सरपंच ने अपने भतीजे की शादी में नोटों की बारिश की। ​​​​​केकरी तहसील के अंगोल गांव के पूर्व-सरपंच करीम यादव ने अपने घर की छत पर खड़े होकर वहां से 100 और 500 रुपए के नोट उड़ाए, जिन्हें बटोरने के लिए घर के नीचे लोगों की भीड़ जमा हो गई। नोट उठाने के लिए कई लोगों के बीच हाथापाई भी हुई।

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घर की छत से 100 और 500 रूपए के नोटों की बारिश हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये नोटों की बारिश गुजरात के महेसाणा के एक पूर्व सरपंच के घर का है और शादी उनके भतीजे की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुजरात के अंगोल गांव के पूर्व सरपंच करीम यादव ने अपने घर की छत पर खड़े होकर 100 और 500 रुपए के नोट उड़ाए, जिन्हें बटोरने के लिए घर के नीचे लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं छत से उड़ाए जा रहे नोटों को बटोरने के दौरान लोगों में भी हाथपाई भी हो गई.

बताया जा रहा है कि इस दौरान लाखों के नोट उड़ा दिए गए. इस मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है. इस मामले का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये शादी 16 फरवरी को थी.

Leave a Comment