Rewa News | बेरहम प्रेमी ने प्रेमिका को पीटा, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

Rewa News | news rewa | news of rewa | rewa news today | rewa news in hindi | rewa public news | Rewa News video 

Rewa News : रीवा जिले से दिल-दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक युवक एक लड़की को बेहरमी से पीटता नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों प्रेमि-प्रेमिका हैं. वायरल वीडियो रीवा जिले के मऊगंज का बताया जा रहा है और यह वीडियो 10-15 दिन पुराना होने की बात भी कही जा रही है.लेकिन अब ये वीडियो वायरल हो रहा है

Rewa News Today 

मध्यप्रदेश के रीवा से एक वीडियो सामने आया है, जो देखने वाले का दिल दहला देगा। इसमें एक लड़की को बुरी तरह पीटा जा रहा है, जो उसे पीट रहा है वो उसका प्रेमी बताया जा रहा है। दोनों में किसी बात पर झगड़ा हुआ उसके बाद बेरहम प्रेमी का ये चेहरा सामने आया। पुलिस वीडियो की जांच करने की बात कह रही है।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो रीवा जिले के मऊगंज का बताया जा रहा है। मऊगंज पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। पता चला है कि ये वीडियो करीब 10 दिन पहले का है, जो अब सामने आया है। 

Rewa News video जाने क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो में एक युवक और एक लड़की नजर आ रहे हैं। पहले लड़की कुछ कह रही है, जिससे गुस्से में लड़का लड़की के हाथ से झोला लेकर फेंक देता है फिर उसे चांटा जड़ देता है। फिर उसे सिर पकड़कर नीचे गिरा देता है। युवक लड़की के पैरों पर फिर उसके मुंह पर लातें मारने लगता है। जिससे लड़की बेहोश हो जाती है। फिर लड़का उसे उठाने की कोशिश करता है। उसका हाथ पकड़कर खड़ा करता है पर लड़की बेहोश होने से खड़ी नहीं हो पाती। इसके बाद लड़का उसे जमीन पर लिटा देता है। जो वीडियो बना रहा है वह युवक भी आरोप लड़के का साथी है। बीच-बीच में मारपीट कर रहा लड़का वीडियो बंद करने की बात भा कहता है।

मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने रीवा वायरल वीडियो की दी जानकारी 

मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने जानकारी दी कि वायरल वीडियो बुधवार का है। युवती और युवक दोनो के बीच प्रेम प्रसंग होने की जानकारी मिली है। आरोपी युवक मऊगंज थाना क्षेत्र के ढेरा गांव का निवासी है। जबकि लड़की अन्य किसी गांव की है। युवक और युवती के बीच किसी बात को लेकर बातचीत हुई है। और लड़के ने लड़की के साथ मारपीट कर दी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने डायल 100 पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस लड़के और लड़की को अपने साथ ले आई। इसके बाद युवती को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment