Hanumangarh Accident News | हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर, 5 लोगों की मौत

Hanumangarh Accident News | हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर, 5 लोगों की मौत। 

Rajasthan Accident Today: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रविवार सुबह 1 जनवरी 2023 को भीषण सड़क हादस हो गया है। कार और ट्रक के बीच में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

राजस्थान हनुमानगढ़ में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि कार और ट्रक की टक्कर में एक शख्स गंभीर रूप से घायल भी हो गया है, जिसे बीकानेर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है. हादसा हनुमानगढ़ के मेगा हाईवे पर बिसरासर गांव में हुआ जब एक तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. देर रात हुए इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है

ये हादसा कैसे हुआ है, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पल्लू थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने फरार ड्राइवर की तलाश शुरु कर दी है। 

Hanumangarh Accident News today

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में पांच लोगों की जान चली गई और जख्मी शख्स का बीकानेर के पल्लू अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक्सीडेंट कैसे हुआ और कार सवार लोग कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे, इस बारे में खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि पल्लू थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है और ट्रक ड्राइवर को तलाश रही है.

गुजरात मे भी हुवा सड़क हादसा

बीते शनिवार को गुजरात के नवसारी में भी एक भयानक सड़क हादसा हुआ. यहां एक कार और बस की टक्कर हो गई थी. इस हादसे में 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 15 लोग घायल हो गए थे. यह हादसा नवसारी के वेस्मा गांव में नेशनल हाईवे पर हुआ था.

Accident News फॉर्च्यूनर ने बस में मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत और 28 जख्मी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बस वलसाड जा रही थी, जबकि एसयूवी कार सामने से आ रही थी. टक्कर इतना जोरदार था कि बस के ड्राइवर के साथ-साथ कार में सवार 9 लोगों में 8 की मौत हो गई.

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment