Cycle Chai Wala Indore | इंदौर में छा रहा है साईकल चायवाला ,वीडियो वायरल

Cycle Chai Wala Indore | इंदौर में छा रहा साइकिल चायवाला | MBA Chai wala की तरफ ये ही हो रहा है वायरल | Cycle Chai Wala MP | अजय खना साईकल चाय वाला 

Cycle Chai Wala Indore: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर अपनी स्वच्छता के साथ ही एजुकेशन के लिए भी जाना जाता है। इंदौर में आज हजारों की संख्या में कोचिंग संस्था मौजूद है जहां पर दूर-दूर से छात्र पढ़ाई करने आते हैं। बता दें कि इंदौर शहर में लाखों की संख्या में गांव कस्बों से आए छात्र रहकर पढ़ाई करते हैं। समय के साथ कॉन्पिटिटिव एग्जाम को लेकर युवाओं के बीच में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है।

ऐसे में ज्यादातर छात्र कॉन्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी करने के लिए शहर में आते हैं और ज्यादातर युवा तो यहां पर पढ़ाई करने के साथ अपना खर्चा उठाने के लिए छोटा-मोटा धंधा भी करते हैं। हाल ही में एक छात्र का वीडियो काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है जिसमें यह छात्र दिन में तो पढ़ाई करता है और रात के समय अपनी साइकिल से चाय बेच कर अपना गुजारा करता है। वीडियो वायरल होने के साथ ही यह छात्र लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर होता जा रहा है।

साइकिल चायवाला वायरल वीडियो

यह भी पढ़े

Cycle chai wala Ajay khanna

इस छात्र का नाम अजय खन्ना है जो बड़वानी का रहने वाला है और एक आदिवासी छात्र है। जिसे आज साइकिल चाय वाले के नाम से जाना जाता है जो सड़कों पर रात के समय घूमता है और अलग-अलग चौराहे पर अपनी साइकिल के माध्यम से ही चाय बेचता है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रेंजर साइकिल पर लड़का काफी मुस्कुराते हुए अपने चाय के समान को ले जा रहा है। वह काफी गर्व के साथ चाय बेच रहा है। गौरतलब है कि जहां इस दौर में ज्यादातर युवा रात के समय घूमना फिरना पसंद करते हैं। वहीं दूसरी ओर अजय अपनी पढ़ाई के साथ अपना खुद का खर्चा उठाने के लिए यह अनोखा बिजनेस भी कर रहे हैं जो कि काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है लोगों को अजय का यह काम काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जो कि इंदौर के भंवरकुआं का है। 
अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment