Corona Update in India | कोरोना अपडेट को लेकर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग

Corona Update in India | Coronavirus Live Updates | Covid Outbreak LIVE Updates | Omicron BF.7 highlights | Coronavirus In India

Corona Update in India: PM Modi Meeting

कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग, तैयारियों की हुई समीक्षा

हाइलाइट्स
  • प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना पर हाई लेवल मीट‍िंंग की अध्‍यक्षता की
  • बैठक में अमित शाह और मनसुख मांड‍विया रहे मौजूद
  • करीब एक घंटे तक चली बैठक में पीएम ने ल‍िया हालात का जायजा
Coronavirus: दुनिया के साथ साथ देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन बीएफ.7 के मामले सामने आए हैं. इसको लेकर एक बार फिर दहशत फैल गई है. चीन में तेज़ी से फैल रहे corona virus को लेकर भारत  ने सरकार ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई। मीटिंग में corona update in India को लेकर  क्या कहा कुछ point से जानेंगे।

COVID-19 India : चीन-अमेरिका समेत दुनिया के कई देशों में कोरोना के नए केसों में इजाफे के साथ ही भारत में भी महामारी को लेकर फिर अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोरोना के हालात की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की। इस बीच यूपी, दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक, पंजाब और तमिलनाडु ने भी कोरोना पर समीक्षा बैठकें की हैं।

Coronavirus  दुनिया के साथ साथ देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन बीएफ.7 के मामले सामने आए हैं. इसको लेकर एक बार फिर दहशत फैल गई है.

Corona live update India

PM Modi Meeting On Coronavirus: दुनिया में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ रहा है. देश में एक बार फिर से कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन बीएफ.7 के सामने आने के बाद दहशत का माहौल बन गया है. इसको लेकर केंद्र सरकार सतर्क है. महामारी के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक हाई लेवल रिव्यू मीटिंग बुलाई. यह बैठक करीब एक घंटे चली.

यह भी पढ़े

Rahul Gandhi Viral Video | सेल्फी लेने के दौरान राहुल गांधी ने झटका कार्यकर्ता का हाथ वीडियो वायरल

Corona News भारत में कोरोना के खतरे को लेकर केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Assembly Election 2023 | विधानसभा चुनाव 2023 का आगाज

पीएम मोदी के साथ बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण, आईसीएमआर के अधिकारी, सिविल एविएशन के अधिकारी, नीति आयोग के वीके पॉल और अन्य मौजूद रहे. बैठक में मौजूदा तैयारियों की समीक्षा की गई और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा हुई.  

Coronavirus In India को लेकर बैठक में कही ये बड़ी बात 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने बुधवार को विश्वभर में तेजी से बढ़ते कोविड-19 के ताजा मामलों को देख एक समीक्षा बैठक की थी। इसके बाद उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के नियमों का पालन करने, भीड़भाड़ वाली जगहों पर मास्क पहनने और वैक्‍सीनेशन को लगातार जारी रखने की सलाह दी थी। मांडविया ने राज्‍यों को सजग रहने और निगरानी तंत्र को मजबूत करने का निर्देश भी दिया था।

अन्य लोगों को शेयर करे

Leave a Comment