1 din ki DEO, रोहतास की Viral Girl Saloni बनी एक दिन की DEO

1 din ki DEO news |  रोहतास की Viral Girl Saloni | 1 din ki deo viral video | एक दिन की deo viral girl saloni

रोहतास में एक सरकारी स्कूल की छात्रा भोजपुरी में गीत गाकर लगातार लोगों से शराब का नशा न करने को लेकर जागरूक कर (Bhojpuri song on liquor ban going viral in Rohtas) रही थी. ऐसे में वायरल गर्ल सलोनी को शिक्षा विभाग ने 1 दिन के लिए DEO बनाकर सम्मान दिया है

हाईलाइट

  • वायरल गर्ल सलोनी को डीएम ने किया 
  • नशा मुक्ति के गीत गाकर सुर्खियों में आई 
  • एक दिन के लिए बनाया रोहतास का DEO
  • परिवार के लिए जमीन उपलब्ध कराने का भी दिया निर्देश
आप सभी ने नायक फिल्म तो देखी ही होगी, जिसमे अनिल कपूर एक दिन के CM बने थे कुछ इसी तरह फ़िल्मी स्टाइल में रोहतास में एक लड़की को DEO बनाया गया। 

1 din ki DEO viral video news: खबर रोहतास के सासाराम से हूं जहाँ शराब के खिलाफ गाना गाकर सुर्खियों में आईं रोहतास की बेटी सलोनी को एक दिन के लिए जिले का शिक्षा पदाधिकारी यानी DEO बनाया गया. रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने सलोनी को सम्मानित किया और नशा मुक्ति पर कई गीत गाये. इस दौरान सलोनी की तारीफ हर किसी ने की. उसके बाद सलोनी को एक दिन के लिए जिले का DEO बनाया गया. DEO बनने के बाद सलोनी ने सभी शिक्षकों से समय पर स्कूल पहुंचने और बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का निर्देश दिया.

Viral Girl Saloni  rohtas 

बता दें कि रोहतास जिला के तिलौथू की रहनेवाली छात्रा सलोनी ने मध्य विद्यालय पतलूका में पढ़ाई करती हैं. वायरल गर्ल सलोनी बेहद ही गरीब परिवार से सम्बन्ध रखती हैं. सलोनी शराब पीने से होने वाले नुकसान को गीतों के माध्यम से लोगों तक पहुंचाती हैं और उन्हें जागरूक करने का काम करती हैं. सलोनी की वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

1 din ki DEO kaha ki hai

रोहतास जिला के तिलौथू की रहनेवाली छात्रा सलोनी ने मध्य विद्यालय पतलूका में पढ़ाई करती हैं. वायरल गर्ल सलोनी बेहद ही गरीब परिवार से सम्बन्ध रखती हैं.

नशा को लेकर लगातार गीत गाती है वायरल गर्ल सलोनी 1 din ki deo

DEO ने उनसे कहा कि तुम आज जिले के तमाम विद्यालयों के विकास संबंधी जो भी उचित निर्णय है, वह ले सकती हो. उसका अनुपालन किया जाएगा. अपने विद्यालय के 8वीं कक्षा की छात्रा को जिला शिक्षा पदाधिकारी के कुर्सी पर बैठा हुआ देख चारों ओर चर्चा होने लगी. उधर छात्रा का कहना है कि वह नशा को लेकर लगातार गीत गाती है, जिसमें उसके विद्यालय के शिक्षकों का काफी योगदान है. सभी लोग नशा से दूर रहें और पढ़ाई-लिखाई पर विशेष ध्यान दें.

अन्य वायरल पढ़े

Cycle Chai Wala Indore | इंदौर में छा रहा है साईकल चायवाला , वीडियो वायरल

Viral Murga Dance Video | 

Twitter Viral Video | 2 पैग अंदर, मधुबाला बाहर, लाजवाब डांस

1 din ki DEO viral video

अब हो रहे है वीडियो वायरल viral girl saloni rohtas