Site icon The India News

UP Chunav 2022: सीएम योगी का सपा-बसपा पर हमला, बोले- एक तरफ विकास चलेगा, दूसरी तरफ बुलडोजर चलेगा

सीएम योगी ने शामली में कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। इसके बाद सभा को संबोधित किया। वहीं सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी शनिवार को शामली पहुंचे थे। करीब पौने दो उनका हेलीकॉप्टर शामली में उतरा। सीएम योगी सबसे पहले कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि तीसरी लहर को नियंत्रित कर चुके हैं। कोरोना के केस काफी कम हुए हैं। इस लहर में संक्रमण ज्यादा है। लेकिन वैक्सीन लगवाने वालों के लिए यह सामान्य वायरल की तरह है। सीएम योगी ने कहा स्वास्थ्य विभाग और कोरोना वॉरियर्स ने अच्छा काम किया है। दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी थी। जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूर कर दिया गया है।

इसके बाद सीएम योगी वीवी इंटर कॉलेज पहुंचे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा सपा और बसपा की सरकार में कानून व्यवस्था का बुरा हाल था। तभी यहां कांधला-कैराना से पलायन होता था। मुजफ्फरनगर के दंगे होते थे। ये दो लड़कों की जोड़ी में से एक लखनऊ में बैठकर किसानों पर गोलियां चलवा रहा था। एक दिल्ली में बैठकर तमाशा देखता था। भाजपा सरकार ने सुरक्षित माहौल दिया है। पिछली सरकार में जनता के हित में कोई काम नहीं हुआ।

सीएम योगी ने कहा भाजपा ने बहन-बेटी और व्यापारी को सुरक्षा का एहसास कराया है। किसानों को सम्मान दिया। युवाओं को रोजगार दिया। कोरोना महामारी में मुफ्त जांच और इलाज कराया। सीएम योगी ने कहा दंगाइयों के साथ हमने कोरोना को भी बंद कर दिया। ये लोग वैक्सीन के नाम पर लोगों को गुमराह कर उनकी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे थे। यूपी में 100 फीसदी लोगों ने वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। 72 फीसदी ने दूसरी डोज लगवाई ली है। जो कुल 80 फीसदी है। मैंने पहले ही कहा था कि ये चुनाव 80 और 20 के बीच होगा।

शेयर करे
Exit mobile version