September 21, 2022
IPL 2022 नीलामीः दीपक चाहर को 14 करोड़, श्रेयस अय्यर को पछाड़ नंबर-2 पर पहुंचे, टॉप पर हैं ईशान किशन

IPL 2022 नीलामीः दीपक चाहर को 14 करोड़, श्रेयस अय्यर को पछाड़ नंबर-2 पर पहुंचे, टॉप पर हैं ईशान किशन

इंडियन प्रीमियर लीग़ यानी आईपीएल के 15वें सीज़न के लिए खिलाड़ियों की नीलामी जारी है और ईशान किशन अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं. ईशान किशन के लिए नीलामी काफ़ी देर तक चली और आख़िर में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 15.25 करोड़ में ख़रीद लिया.

टीम इंडिया के ख़िलाड़ी दीपक चाहर के लिए भी कई टीमों के बीच नीलामी की होड़ लगी. पहले हैदराबाद, चेन्नई के बीच चल रही होड़ बाद में राजस्थान और चेन्नई के बीच शुरू हो गई और आख़िर में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ में ख़रीदा. ईशान किशन के बाद वो सबसे महंगे ख़िलाड़ी साबित हुए हैं.

इसके बाद वेस्टइंडीज़ के साथ चल रही सिरीज़ में कमाल करने वाले प्रसिद्ध कृष्णा के लिए भी नीलामी की होड़ देखने को मिली और आख़िर में वो 10 करोड़ में बिके. इस टूर्नामेंट में वो राजस्थान रॉयल्स की तरफ़ से खेलते दिखेंगे. लोकी फर्गुसन भी 10 करोड़ में बिके हैं, उन्हें गुजरात टाइटंस ने ख़रीदा है.

आईपीएल की इस बार की नीलामी में गेंदबाज़ों की चांदी दिख रही है. प्रसिद्ध कृष्णा, हर्षल पटेल के बाद शार्दुल ठाकुर भी 10 करोड़ का आंकड़ा पार करते दिखे हैं. उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ रुपये में ख़रीदा है.

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.