Site icon The India News

Head constable video: हैड कांस्टेबल वीडियो वायरल न्यूज़

Head constable video:  जैसलमेर जिले के सागड़ थाने का हैड कांस्टेबल एक युवक को उल्टा कर बेल्ट से पीटता हुआ एक वीडियो में नजर आने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है।

हैड कांस्टेबल वीडियो:  जैसलमेर जिले के सागड़ थाने का हैड कांस्टेबल एक युवक को उल्टा कर बेल्ट से पीटता हुआ एक वीडियो में नजर आने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है।

इस मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान लेते हुए मामले की विस्तृत जांच रिपोर्ट जैसलमेर एसपी से तलब की है। आयोग इस मामले में आगामी 12 जनवरी को सुनवाई करेगा।

Head constable video क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने हुए एक जना दूसरे आदमी की मदद से एक युवक को उल्टा लटकवाकर उसे बेल्ट से पीट रहा है।

बाद में जानकारी सामने आई कि वह पुलिसकर्मी सांगड़ पुलिस थाने का हैड कांस्टेबल आसूराम है।

गाड़ी चुराने के मामले में पीटने से हैड कांस्टेबल वीडियो वॉयरल

वीडियो में पुलिसकर्मी के अलावा कुछ अन्य जनों ने भी युवक को पीटा व गाली-गलौज किया। पुलिस प्रशासन की तरफ से आसूराम को लाइन हाजिर करने की कार्रवाई किए जाने की जानकारी सामने आई है।

जानकारी के अनुसार वीडियो में नजर आ रहा युवक पाली थाने का एनडीपीएस मामले का आरोपी रावताराम है। उस पर यह आरोप भी है कि वह अन्य साथियों के साथ गाड़ी चुराने की फिराक में था।

शेयर करे
Exit mobile version