September 27, 2022
कांग्रेस की तीसरी सूची पंजाब: अदिति सिंह के पति का टिकट कटा ,सीएम चन्नी दो सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस की तीसरी सूची पंजाब: अदिति सिंह के पति का टिकट कटा ,सीएम चन्नी दो सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस की तीसरी सूची पंजाब: पंजाब विधानसभा के लिए कांग्रेस ने रविवार को आठ प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने विष्णु शर्मा को उतारा है। बरनाला विधानसभा सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल के बेटे मनीष बंसल को पार्टी ने टिकट दिया है। वहीं जलालाबाद सीट पर सुखबीर सिंह बादल को कांग्रेस प्रत्याशी मोहन सिंह फलियांवाला टक्कर देंगे।

पंजाब विधानसभा के लिए कांग्रेस ने रविवार को आठ प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है

कांग्रेस की तीसरी सूची पंजाब

पंजाब विधानसभा के लिए कांग्रेस ने रविवार को आठ प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस ने उन्हें भदौड़ और श्री चमकौर साहिब विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है।
कांग्रेस ने नवांशहर से मौजूदा विधायक अंगद सिंह सैनी का टिकट काट दिया है। पार्टी ने उनकी जगह सतबीर सिंह सैनी को टिकट दिया है। अंगद सिंह सैनी उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर सीट से विधायक अदिति सिंह के पति हैं। चुनाव से ठीक पहले अदिति सिंह कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो गईं हैं। भाजपा ने उन्हें रायबरेली सदर से अपना प्रत्याशी बनाया है।

कांग्रेस की तीसरी सूची पंजाब

अमरिंदर सिंह के खिलाफ विष्णु शर्मा को उतारा
अटारी आरक्षित सीट पर कांग्रेस ने तरसेम सिंह को उतारा है। खेमकरन से सुखपाल सिंह भुल्लर, नवांशहर से सतबीर सिंह सैनी, लुधियाना दक्षिण से ईश्वजोत सिंह चीमा कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे। जलालाबाद सीट पर शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ कांग्रेस ने मोहन सिंह फलियांवाला को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।
यह भी पढ़े
भदौड़ आरक्षित सीट से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी चुनाव मैदान में उतरे हैं। बरनाला से कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल के बेटे मनीष बंसल को टिकट दिया है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ पटियाला विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने विष्णु शर्मा को प्रत्याशी बनाया है।
शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.