Site icon The India News

Alwar rape case: निर्भया’ जैसी दरिंदगी, 15 वर्षीय मंदबुद्धि लड़की से रेप का मामला

Alwar rape case: राजस्थान में ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, 15 वर्षीय मंदबुद्धि लड़की से रेप के बाद बर्बरता, गंभीर हालत में अलवर से जयपुर रेफर

Alwar rape News: अलवर में एक 15 वर्षीय मंदबुद्धि लड़की से दुष्कर्म और उसके बाद बर्बरता कही हदें पार करने वाली घटना सामने आई है। बदमाश नाबालिक से रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोटें पहुंचाई गई और बेहोशी की हालत में उसे सड़क किनारे पटक कर चले गए।

Alawar rape case क्या है पूरा मामला

राजस्थान में एक बार फिर दिल्ली के निर्भया कांड की तरह एक 15 साल की मंदबुद्धि लड़की के साथ रेप और दरिंदगी हुई है। अज्ञात बदमाशों ने पीड़िता के साथ हैवानियत के बाद उसे अलवर शहर की तिजारा पुलिया पर पटक दिया।

वहां बेहोशी की हालत में मिली लड़की की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। उसे तत्काल सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स पर बेरहमी से चोट पहुंचाई गई थीं। गहरे जख्मों के चलते ब्लडिंग नहीं रुकती देख चिकित्सकों ने उसे अलवर से जयपुर रेफर किया है।

 देर रात तक नाबालिग की पहचान तक नहीं हो सकी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल पर जांच में लगी है।

Alwar rape case

Alawar rape case को लेकर क्या कहना है पुलिस का

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे के आसपास तिजारा फाटक पुलिया के ऊपर नाबालिग को फेंक कर जाने की सूचना मिली थी। इसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने बालिका को जिला अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया है। डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि बालिक मानसिक रूप से विक्षिप्त लगती है। जिसके परिजनों का अभी पता नहीं लग सका है।

पुलिस को सूचना देने वाले व्यक्ति (Alwar rape case) से भी जानकारी जुटाकर पड़ताल की जा रही है। देर रात तक पुलिस आसपास के घर, दुकानों के सीसीटीवी खंगालने के प्रयास में जुटी रही।

रात हो जाने के कारण अधिकत प्रतिष्ठान भी बंद हो चुके थे। इस कारण पुलिस अधिक पता नहीं कर सकी।

शेयर करे
Exit mobile version